हरिद्वार हेट स्पीच केस : यति नरसिंहानंद गिरि को उत्तराखंड पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरिद्वार हेट स्पीच केस : यति नरसिंहानंद गिरि को उत्तराखंड पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

 

सुप्रीम कोर्ट में भी घृणित भाषणों को लेकर कार्रवाई की गुहार लगाई गई है. नागरिक संगठनों और कई अन्य हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया एनवी रमना औऱ अन्य हस्तियों को भी पत्र लिखा गया है ।

 

 

इस गिरफ्तारी को लेकर यति नरसिंहानंद (Yati Narsinghanand) ने पुलिस अफसरों को धमकी भी दी थी । उन्होंने कहा था, “तुम सब मरोगे” । नफरती भाषण देने के आरोपी धर्मगुरुओं में  यति नरसिंहानंद भी शामिल हैं । हरिद्वार में धर्म संसद में हेट स्पीच को लेकर पुलिस वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी (Jitendra Narayan Singh Tyagi) को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

 

 

हरिद्वार धर्म संसद मामले में उत्तराखंड पुलिस ने यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार कर लिया । धर्म संसद मामले में यह दूसरी गिरफ्तारी है । इससे पहले इस मामले में वसीम रिजवी उर्फ जीतेंद्र त्यागी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था।

 

 

नरसिंहानंद का एक और वीडियो वायरल हुआ । जिसमें उन्होंने देश के संविधान, सुप्रीम कोर्ट और सेना पर भरोसा ना होने की बात कही । नरसिंहानंद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट और संविधान पर उन्हें कोई भरोसा नहीं है । यति ने कहा कि भारत के संविधान पर विश्वास करने वाले 100 करोड़ हिंदू मारे जाएंगे । जो इस सिस्टम, पुलिस, नेता और सेना पर भरोसा कर रहे हैं, वो सब मरने वाले हैं ।

 

Previous articleBOLLYWOOD के कई दिग्गज अभिनेता को हुवा कोरोना यह भी है शामिल
Next articleDownload Allu Arjun Pushpa Full Hd movie |हिंदी में पुष्पा मूवी को अभी फ्री में डाउनलोड करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here