BOLLYWOOD के कई दिग्गज अभिनेता को हुवा कोरोना यह भी है शामिल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पिछले दिनों कोविड पॉजिटिव पाए जाने की वजह से चर्चा में आए थे।  फ़िलहाल अर्जुन अपने घर में आइसोलेशन में हैं । हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने हेल्थ से जुड़ा अपडेट शेयर करते हुए कहा था कि उनकी तबियत ठीक है और वह जल्द ही रिकवर कर जाएंगे । अर्जुन तो रिकवर कर रहे हैं लेकिन अब मलाइका को लेकर चिंताजनक खबर सामने आ रही है ।

मलाइका अरोड़ा ने सोमवार को कोविड के ठीक होने के बाद के अपने अनुभव के बारे में बताया । वह कहती है कि वायरस से संक्रमित होने से वह शारीरिक रूप से टूट गई और लगभग 32 सप्ताह के निगेटिव परीक्षण के बाद ही वह फिर से खुद को महसूस करने लगी । मलाइका ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया, जहां उन्होंने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा में परफेक्ट वॉशबोर्ड एब्स फ्लॉन्ट किया, जिसे उन्होंने मैचिंग साइकलिंग शॉर्ट्स के साथ जोड़ा ।

 

 

 

मलाइका के इस पोस्ट पर जहां एक तरफ सब उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनके आउटफिट्स को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं । यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि ऐसे आउटफिट पहनकर कौन वैक्सीन लगवाता है । तो किसी ने कहा, आपको पता होना चाहिए कि अस्पताल में कैसे कपड़े पहने जाते हैं ।

 

Previous articleबिहार के कोन कोन मंत्री है सम्पति में नितीश कुमार पर भारी 2022 का डाटा |Bihar ministers are so rich
Next articleहरिद्वार हेट स्पीच केस : यति नरसिंहानंद गिरि को उत्तराखंड पुलिस ने किया गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here